छपरा कचहरी रेलवे कॉलोनी में अपराधियों की गोली से जख्मी कर्मी ने 4 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी ; अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच में जुटी पुलिस

0
272

 Chhapra Desk – छपरा कचहरी रेलवे स्टेशन के रेलवे कॉलोनी में अज्ञात अपराधियों की गोली से जख्मी रेलवे कर्मचारी गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी लक्ष्मण राय के पुत्र मेघनाथ राय के द्वारा दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी कचहरी रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने में दर्ज करायी गई है. दर्ज प्राथमिकी में जख्मी रेल कर्मी के द्वारा बताया गया है कि वह छपरा जंक्शन पर रेलवे ट्रैक मेंटेनर के पद पर कार्यरत हैं. वह कचहरी रेलवे कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं. विगत रविवार को वह ड्यूटी से आकर अपने घर के समीप वह साइकिल चला रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उससे आकर उसका नाम पूछा और उसके ऊपर हमला कर दिया. तभी दूसरे अपराधी ने पिस्टल निकल कर उसके उपर गोली चला दिया.

गोली उसके जांघों को चीरती हुई निकल गई. बाद में परिजन आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था. जिसके बाद जख्मी रेलकर्मी के बयान पर छपरा कचहरी जीआरपी थाने में चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें बताया गया है कि वह ड्यूटी से आने के बाद अपने क्वार्टर के समीप साइकिल चला रहे थे.

तभी दो बाइक सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और उसका नाम पूछने के बाद मारपीट करने लगे. वहीं एक अन्य अपराधी ने उसके ऊपर गोली चला दी, जो कि उसकी जांघ को चीरती हुई निकल गयी. रेलवे कॉलोनी में इस गोली कांड के बाद दहशत का माहौल कायम हो गया है. सुरक्षा को लेकर एक बार फिर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं. सुरक्षा के दृष्टिकोण से इस व्यस्ततम इलाके में किसी प्रकार की कोई व्यवस्था दिखाई नहीं देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here