छपरा में पुत्री हंता शराबी पिता ने अवतार नगर थाना के हाजत में फंदा लगाकर किया खुदकुशी ; ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाकर किया सड़क जाम

0
220

 Chhapra Desk – छपरा जिले के अवतार नगर थाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां थाना के हाजत में बंद पुत्री हंता शराबी पिता के द्वारा फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर लिया गया है. थाना के हाजत में मृत युवक अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव निवासी 35 वर्षीय शैलेश पांडे बताया गया है. हालांकि स्थानीय ग्रामीण इसे थाना द्वारा पीट कर हत्या बताया जा रहा है. जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने इस सूचना के बाद रात्रि में ही सड़क पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. वही सूचना के बाद सारण एसपी संतोष कुमार जांच के लिए मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. वही समाचार प्रेषण तक सड़क पर लोगों का प्रदर्शन जारी है.

अवतार नगर थाना के हाजत में बंद पुत्री हंता पिता ने शराब के नशे में हाजत के अंदर ही कंबल के सहारे फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया. यह सनसनीखेज मामला अवतार नगर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव का है. जहां मौजमपुर गांव निवासी शैलेश पांडेय के शराब की लत ने परिवार के दो सदस्यों की जिंदगानी निगल ली है. शराबी शैलेश ने शराब के नशे में घर जाकर अपनी पत्नी से मारपीट शुरू कर दिया. इस दौरान नशे में उसने अपनी तीन माह की पुत्री को उठाकर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद उसकी पत्नी के द्वारा इस बात की सूचना स्थानीय थाने को दी गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद अवतार नगर थानाध्यक्ष के द्वारा उसे थाना के हाजत में रखा गया था. इसी बीच उसने हाजत के कंबल का किनारा फाड़कर उससे फंदा बनाकर आत्म हत्या कर लिया.

कुछ देर बाद जब थाना पुलिस ने उसे फंदे पर लटकते हुए पाया तो सभी को होश उड़ गये. आनन फानन में यह बात शीध्र ही आग की तरह फैल गयी. हालांकि इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. स्थानीय ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने उसकी हत्या की है. सूचना के बाद एसपी संतोष कुमार अवतार नगर थाना पहुंचे जहां उनके द्वारा मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here