नशे में धुत्त युवक ने नाबालिग के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार

0
281

 Chhapra Desk – सारण जिले के नयागांव थानांतर्गत बहेरवा गाछी गांव में शराब के नशे में धुत एक युवक के द्वारा नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार यह घटना बीते दिन देर शाम तब घटी, जब 10 वर्षीय बालक अपने घर के पास खेल रहा था. इसी बीच गांव के ही एक शराबी, जो नशे में अपने घर जा रहा था.

उसने नाबालिग को खेलने के दौरान पैसा देने का लालच देकर बहला-फुसलाकर निर्माणाधीन फोरलेन पर लेकर चला गया और उक्त नाबालिक बालक का पैर हाथ बांधकर उसके साथ सरसों के खेत में अप्राकृतिक यौनाचार किया. जिसके बाद नाबालिक जोर जोर से चिल्लाने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग खेत में दौड़कर पहुंचे तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना नाबालिक के माता-पिता को दिया. सूचना पाकर परिजन खेत में दौड़ते हुए पहुंचे.

पीड़ित का इलाज नयागांव के एक निजी अस्पताल में कराया गया. उसकी स्थिति खतरे से बाहर है.परिजनों ने इस घटना की सूचना नयागांव पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. इस संबंध में पूछे जाने पर नयागांव थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की मौखिक जानकारी नाबालिग के पिता ने दिया है। इस संबंध में अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलते ही प्राथमिकी की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here