लायंस क्लब द्वारा नशा मुक्ति जागरूकता रथ को किया गया रवाना

0
142

 Chhapra Desk – अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब के द्वारा नशा मुक्ति जागरूकता के लिए जागरूकता रथ को शिशु पार्क के समीप से लायंस क्लब के द्वारा बनाए गए यात्री शेड से रवाना किया गया. जागरूकता रथ में स्लोगन, जागरूकता पर्ची, बैनर एवं एलईडी टीवी के जरिए शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को जागरूक किया जाएगा.

जागरूकता रथ को एडीएम डॉक्टर गगन एवं लायंस क्लब के पूर्व जिला पाल लायन डॉक्टर एस के पांडे ने फीता काटकर रवाना किया. छपरा सारण में लायंस क्लब द्वारा सभी क्लबों ने मिलकर इस प्रोग्राम को सफल बनाया. इस अवसर पर एडीएम डॉ गगन ने कहा कि भारत सरकार और बिहार सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान में जुड़कर लोगों को जागरूक कर रही है जो बेहद ही सराहनीय है. आज की युवा पीढ़ी जो गलत संगत का शिकार होकर नशा करती है उन युवाओं के के लिए जागरूकता रथ उसको जागरूक करेगी.

लायंस क्लब के पूर्व जिलापाल लायन डॉ एसके पांडेय ने कहा कि सारण जिले से जितने भी लायंस के क्लब है उनके द्वारा यह अभियान शुरू किया गया है. नशा कितना हानिकारक है यह जागरूकता रथ बताएगा. नशा का सेवन नही कारण चाहिए. युवा देश के भविष्य है, उनके कंधे पर देश की बड़ी जिम्मेवारी है. किसी को भी नशा का सेवन नही करना चाहिए. क्लब द्वारा लगातार विभिन्न जागरूकता के कार्यक्रम किये जाते है आगे भी जागरूकता का कार्यक्रम किया जाता रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here