सड़क सुरक्षा माह के तहत डीएसपी ने बिना हेलमेट पहने बाइक चालकाें को गुलाब का फूल भेंट कर की गांधीगिरी ; कहा अगली बार से होगी कार्रवाई

0
217

 Chhapra Desk – सड़क सुरक्षा माह के तहत डीएसपी मनोज कुमार के द्वारा शहर के नगर थाना चौक पर अभियान चलाकर यातायात नियमों का उल्लंघन करनेवाले बाइक चालकों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाते हुए उनको गुलाब का फूल देकर गांधीगिरी की गई. इस दौरान कुछ बाइक चालकों के बीच हेलमेट का भी वितरण किया गया. इस दौरान नगर थाना चौक पर काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. इस दौरान पुलिस लिखी कई बाइक को भी रोक कर पूछताछ की गई. जिसके बाद उन सभी को डीएसपी मनोज कुमार के द्वारा गुलाब का फूल देकर हेलमेट पहनने की शपथ दिलायी गई. करीब एक घंटे तक चले इस कार्यक्रम के कारण बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वालो में हड़कंप मच गया.

वहीं वैसे सभी लोगों का शपथ लेते हुए वीडियो भी बनाया गया. इस दौरान कुछ बाइक चालक परिवार के साथ भी बिना हेलमेट पहने रोके गये और उनको भी परिवार की सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनने की शपथ के साथ गुलाब का फूल प्रदान किया गया. वहीं एक युवक के पुलिस लिखी बाइक को रोककर पूछताछ की गई तो पाया गया कि उसके भाई पुलिस में हैं. जिसपर डीएसपी ने उसे उस बाइक से पुलिस का स्टीकर हटाने को कहा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here