सारण पुलिस ने विशेष अभियान के तहत 53 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल ; बरामद किया गया 2 बाइक, एवं एक टेंपो जब्त ; वाहन चालकों से वसूले गये 5500 रूपये का जुर्माना

0
231

 Chhapra Desk – सारण एसपी के निर्देश पर पुलिस ने अलग अलग क्षेत्रों में छापेमारी कर 53 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इस दौरान पुलिस ने एक टेंपो को भी जब्त किया है. इस बात की जानकारी देते हुए एसपी संतोष कुमार ने बताया कि उक्त सभी गिरफ्तारियों में 41 लोगों को मद्य निषेध मामलेे में गिरफ्तार किया गया हैं. वही शराब के साथ दो बाइक एवं एक टेपो जब्त किया गया है. वहीं जिले में चलाये गये सघन वाहन जांच के दौरान पकड़े गये वाहनो से जुर्माना के रूप में 5500 रूपये वसूले गये हैं.

उन्होंने बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने को लेकर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत सभी चौक चौराहो पर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की जांच की गई. वहीं बाइक सवार एवं डिक्की की तलाशी भी ली गई. जिसके कारण वाहन चालकों में हड़ंकप मचा रहा. इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करनेवाले चालकों से कुल 5 हजार 5 सौ रूपये का जुर्माना वसूला गया. उन्होंने बताया कि यह अभियान नियमित रूप से चलाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here