सिवान में अधेड़ की गोली मारकर हत्या ; सोते वक्त अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

0
176

Saran Desk – सिवान जिले के सिसवन थानांतर्गत किशुनबारी गांव में बीती देर रात्रि अपराधियो ने घर के बरामदे में सो रहे एक अधेड़ को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सिसवन थाना क्षेत्र के किशुनबारी गांव निवासी किशुन यादव का पुत्र बिंदा यादव बताया गया है. वैसे समाचार प्रेषण तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस घटना की जानकारी परिवार वालों को भी तब हुई जब सुबह में उन लोगों ने घर का दरवाजा खोला, तो देखा कि बरामदे में चौकी पर सोए बिंदा यादव लहूलुहान मृत पड़े हुए हैं और चौकी के नीचे काफी खून फैला हुआ है. परिवार वालों के अनुसार इस घटना को बीती रात्रि 11:00 बजे अंजाम दिया गया है. क्योंकि, उन लोगों ने उसी समय घर के बाहर गोली की आवाज सुनी थी. लेकिन वह लोग डर के मारे घर से बाहर नहीं निकले थे. उन्हें क्या पता था कि वह गोली की आवाज उनके परिवार के एक सदस्य को मौत की नींद सुला चुकी है.

मृतक की बहू सविता देवी ने बताया कि उसके ससुर बिंदा यादव सोमवार की रात खाना खाने के बाद घर के बाहर दालान में सो रहे थे. रात के करीब 11 बजे गोली कि आवाज सुनाई दी. लेकिन हमलोग डर से बाहर नहीं निकले. थोड़ी देर बाद जब पिताजी को आवाज दी तो पिताजी नहीं बोले. तो उन लोगों ने समझा कि वह गहरी नींद में सो चुके हैं.

मंगलवार की सुबह पांच बजे जब दरवाजा खोलकर बाहर निकली तो देखा कि मेरे ससुर के चौकी के नीचे खून पसरा हुआ है. तब मैं चिल्लाई, मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के लोग पहुंचे. इसी बीच घटना की सूचना सिसवन थाना को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही सिसवन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here