सिवान में हुए सड़क हादसे में छपरा के तीन युवकों की घटना स्थल पर ही हुई मौत ; महिला की स्थिति गंभीर

0
339

Chhapra Desk – सीवान जिले में सराय ओपी थाना क्षेत्र के चमरा मंडी के समीप सड़क हादसे में छपरा के तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल है. जिसका उपचार किया जा रहा है. इस हादसे में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मशरक थाना क्षेत्र के मगुरहा गांव के एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचल दिया. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई हैं. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल के लिए रवाना हो गए. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के चमरा मंडी बाईपास की है, जहां एक ही परिवार के 4 लोग बाइक पर सवार होकर मशरक आ रहे थे, तभी चमरा मंडी बाईपास की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने चारों लोगों को कुचल दिया. जिसमें एक बच्ची, एक महिला और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसको स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चमड़ा मंडी बाईपास को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. वही दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भागने लगा जिसे लोगों और पुलिस ने पीछा कर शहर के हरदिया मोड़ के समीप ट्रक को पकड़ लिया जबकि चालक भागने में सफल रहा.

तीनो मृतक मशरक थाना क्षेत्र के मगुरहा गांव एवं चाॅदकुदरिया गांव का बताया जाता है. जबकि घायल महिला सिवान के एमएम कॉलोनी में रह कर बच्चो की पढाई करा रही है. घायल महिला के पति नौशाद आलम के दो बच्चे फरियाद, मुस्कान और साला रेहान के रूप में की गई है. नौशाद की पत्नी शबनम की हालत गंभीर है. उसके सिर, पैर और कमर में भयंकर चोट लगी है. नौशाद आलम की पत्नी शबनम अपने भाई रेहान और अपने बच्चे फरियाद, मुस्कान के साथ बाइक पर सवार होकर अपने पिता से मिलने जा रही थी. इसी दौरान सराय के चमरा मंडी के पास सामने से आ रही एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि बाइक पर सवार सभी लोग दूर सड़क पर फेंका गए. स्थानीय लोगों ने जब देखा तो चारों को स्थानीय अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने रेहान, मुस्कान और फरियाद को मृत घोषित कर दिया. शबनम की हालत नाजुक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here