Home Social CITY STORE (सिटी स्टोर) बनेगा सारण की शान, ब्रांडेड सामान भी बिकेंगे upto 50% डिस्काउंट पर : अभिषेक सिंह

CITY STORE (सिटी स्टोर) बनेगा सारण की शान, ब्रांडेड सामान भी बिकेंगे upto 50% डिस्काउंट पर : अभिषेक सिंह

by Sunil Kumar
0 comment 888 views

Chhapra DeskCITY STORE (सिटी स्टोर) सारण का पहला ऐसा ग्रॉसरी स्टोर होगा जहां upto 50% के डिस्काउंट पर सामानों की बिक्री की जाएगी. यह विशेष ऑफर दुर्गा पूजा, दीपावली एवं छठ से पूर्व जिले वासियों को सिटी स्टोर से खरीदारी पर उपलब्ध होगा. उक्त बातें सिटी स्टोर के डायरेक्टर अभिषेक सिंह ने कही. उन्होंने कहा कि सिटी स्टोर फिलहाल पूरी तरह ग्रॉसरी स्टोर होगा. जिसे सारण की की शान के रूप में विकसित करना उनका उद्देश्य है. उन्होंने कहा कि आगामी 19 सितंबर को इसका भव्य उद्घाटन किया जाना है. उन्होंने बताया कि ग्रॉसरी स्टोर में सभी ब्रांडेड सामान उपलब्ध होंगे.

इसके साथ उद्घाटन के अवसर पर upto 50% तक का डिस्काउंट भी ग्राहकों को उनकी खरीदारी पर प्राप्त होगा. सिटी स्टोर (City store) की सोच पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आज बाजार में राशन की सामानों में काफी हेराफेरी की जा रही है. ब्रांडेड के नाम पर मिलावट कर ग्राहकों को ठगा जा रहा है. ऐसी स्थिति में ग्राहकों में विश्वसनीयता का अभाव हो रहा है. जिसे उनके द्वारा सिटी स्टोर (City store) के माध्यम से समाप्त करने का प्रयास किया जाएगा. फिलहाल उनके द्वारा ग्राहकों की सुविधा एवं उनकी जेब का ख्याल रखते सभी ब्रांडेड सामानों में भी upto 50% का डिस्काउंट दिया जाएगा. जिनमें पतंजलि के प्रोडक्ट्स भी शामिल है. ग्राहकों को सस्ते दर पर ब्रांडेड सामानों को उपलब्ध कराने के लिए उनके द्वारा बिचौलियों के कमीशनखोरी को समाप्त करते हुए सीधे कंपनी से सामान मंगाया जा रहा है. जिससे कि वह उद्घाटन और फेस्टिवल ऑफर के बाद भी 10% तक का छूट भविष्य में देते रहेंगे.

बताते चलें कि व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा के दौर में जहां व्यवसायिक प्रतिष्ठानों एवं डिपार्टमेंटल स्टोर के द्वारा सामानों में हेराफेरी किया जा रहा है. वही ब्रांडेड सामानों को भी प्रिंट रेट पर ही बेचा जा रहा है. जबकि शहर के भरत मिलाप चौक से रेलवे लाइन जाने वाले रास्ते में खुलने वाले इस सिटी स्टोर (City store) में सभी कंपनियों के पैक्ट सामान उपलब्ध होंगे जिन्हें उद्घाटन के अवसर पर प्रिंट रेट से upt0 50% के डिस्काउंट पर बेचा जाएगा.

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »