Home E-paper प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा और समर्पण के भाव से मनाने का कार्य करेगी भाजपा : सैयद शहनवाज हुसैन

प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा और समर्पण के भाव से मनाने का कार्य करेगी भाजपा : सैयद शहनवाज हुसैन

by Sunil Kumar
0 comment

Gaya Desk – गया भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा गया जिला की बैठक हुई. इस बैठक की शुरुआत डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण कर राष्ट्रीय गीत के साथ हुआ है. आज इस बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उद्योग सह जिला प्रभारी मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गया से हमारा पुराना संबंध रहा है. गया जिला जब उग्रवाद से प्रभावित था तो मैं और भाजपा के कार्यकर्ता के साथ नक्सल प्रभावित इलाकों का पद यात्रा कर शांति का अलख जगाने का कार्य किया था और जब मैं पहली बार केंद्र में वाजपेयी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बना तो गया के हवाई अड्डा को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने का कार्य किया. अब मैं जब बिहार में उद्योग मंत्री बना तब गया जिला के प्रभारी मंत्री रूप में काम करने का अवसर मिला है. गया को औद्योगिक नगरी के रूप में विकसित करने के काम में लगे हुए हैं. एनडीए की केंद्र और राज्य सरकारें जनता के हित में लगातार काम कर रही है.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधान पार्षद राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में पहली बार एक असाधारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी मिले हैं,जो लगातार 7.10.2001 से गुजरात के मुख्यमंत्री से भारत के प्रधानमंत्री तक का सफर 20 सालों तक बिना रूकावट के देश की सेवा कर रहे हैं. 17सितम्बर को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी का जन्म दिन है और 7अक्टुबर को गुजरात के मुख्यमंत्री का शपथग्रहण हुआ था. यह मात्र संयोग है कि 17सितम्बर से 7अक्टुबर 20 दिन में 20 साल के उपलब्धियों को बताने का समय है. भाजपा इस कार्यक्रम को सेवा और समर्पण के भाव से मनाने का कार्य करेगी. कोरोनावायरस जैसे वैश्विक महामारी के कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी का जन्म दिन सेवा और समर्पण के साथ भाजपा के कार्यकर्ता मनायेंगे.


भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने 20 दिनों के कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा ही देश सेवा में अपना समय देते रहते हैं. आज देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का जन्म दिन हमलोग सेवा और समर्पण के साथ मनायेंगे. इस कार्यक्रम के अंतर्गत पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधा भी लगायेंगे, वैक्सीन लेने वाले लोगों के बीच फल का भी वितरण करेंगे.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के जन्म दिन के अवसर पर मंदिरों में पूजा अर्चना और दीप प्रज्जवलित कर राष्ट्र सेवा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी लंबी आयु के लिए प्रार्थना भी करेंगे, क्योंकि भारत जैसे देश में कोरोना के समय में पीपीई किट , दवा, मास्क ,आंक्सीजन और वेंटिलेटर की आवश्यकता को धर्य के साथ देशवासियों को उपलब्ध कराकर आम लोगों की रक्षा करने का काम किया है.


इस अवसर पर पूर्व सांसद हरि मांझी,रामजी मांझी, विधायक विरेन्द्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल स्वामी, जैनेन्द्र कुमार, जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार, प्रेम प्रकाश, नरेश चौधरी, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, कंचन सिन्हा, जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव, प्रशांत कुमार, जिला मंत्री संतोष ठाकुर, किरण पाण्डेय, नीमा कुमारी, सम्फुल देवी, सत्येन्द्र पाण्डेय, विनोद सिंह, कोषाध्यक्ष महेश शर्मा, वंदना कुमारी, उपस्थित थे.

साभार : धीरज गुप्ता

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »