Home E-paper धनबाद-रांची हाईवे पर कार एवं बस की सीधी टक्कर में जिंदा जल गये कार सवार 5 लोग

धनबाद-रांची हाईवे पर कार एवं बस की सीधी टक्कर में जिंदा जल गये कार सवार 5 लोग

by Sunil Kumar
0 comment

Chhapra Desk- झारखंड के धनबाद-रांची NH-23 से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें 5 लोग जिंदा जल गए हैं. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र के NH-23 के मुरुबंदा इलाके की है. जहां विपरीत दिशा से आ रही कार और बस की सीधी टक्कर हो गई. जिसके बाद कार में आग लग गई औऋ देखते ही देखते कार सवार 5 लोग जिंदा जल गये. आग की लपटें उठती देख बस में सवार सभी यात्री कूदकर भाग गए. जबकि कार सवार यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया. घटना के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची. तबतक कार पूरी तरह जल चुकी थी और उसमें सवार कंकाल बन गये. समाचार प्रेषण तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

बताया जा रहा है कि कार और बस की सीधी टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ. टक्कर होने के तुरंत बाद कार में अचानक से आग लग गई. और इससे पहले कोई कुछ कर पाता, उससे पहले कार में बैठे पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीमों ने बताया कि महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी. वहीं कार रांची से आ रही थी. कार काफी स्पीड में थी. मुरुबंदा के पास ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया.

वह सड़क पर कभी लेफ्ट तो कभी राइट जा रही थी. बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की. कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली. लेकिन देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में जा घुसी और चंद सेकेंड में ही कार में आग लग गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. कार से कंकाल को निकालने का काम शुरू हो गया है.

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »