Home E-paper छपरा-मुजफ्फरपुर मार्ग पर रेवा घाट पुल के समीप अंधाधुंध फायरिंग कर कार सवार एक युवक की हत्या ; तीन जख्मी

छपरा-मुजफ्फरपुर मार्ग पर रेवा घाट पुल के समीप अंधाधुंध फायरिंग कर कार सवार एक युवक की हत्या ; तीन जख्मी

by Sunil Kumar
0 comment

Chhapra Desk- छपरा-मुजफ्फरपुर मार्ग पर रेवा घाट पुल से आगे मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना अंतर्गत रेवा गांव के समीप अंबारा चौक पर आपसी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग कर कार सवार एक युवक की हत्या कर दी गई है. वहीं इस गोलीबारी में तीन युवक जख्मी है, जिनका उपचार मुजफ्फरपुर अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रख सड़क जाम कर दिया. घटना शाम की बताई जा रही है. वहीं सूचना के बाद मौके पर SSP समेत कई अधिकारी पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गये. मृत युवक नवीन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र प्रणव कुमार बताया गया है.

हालांकि मृत युवक कहां का रहने वाला इस विषय में जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. वहीं इस घटना को लेकर छपरा शहर के मकेर बाजार पर भी चर्चा का बाजार गर्म है. बताते चलें कि छपरा रेवा पुल के एक छोर पर मकेर थाना तो दूसरे छोर पर सरैया थाना क्षेत्र पड़ता है. अपराधियों द्वारा की गई इस ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद मकेर बाजार पर भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

फिलहाल कार सवार उक्त युवकों के विषय में जानकारी हासिल की जा रही है. जिसको लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. हालांकि इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बातें सामने आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी है.

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »