Home E-paper छपरा में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत

छपरा में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत

by Sunil Kumar
0 comment

Chhapra Desk- छपरा जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में नहाने के दौरान एक किशोर की गंगा नदी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। किशोर बरियार चक के रमेश राय का पुत्र रोशन कुमार बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोर बरियार चक घाट पर वह शाम स्नान करने गया था इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण वह नदी के तेज धार में बह गया. आसपास के लोगों ने उक्त किशोर को डूबते हुए बचाने का भरसक प्रयास किया किंतु तब तक वह दम तोड़ चुका था. यह खबर जैसे ही किशोर के घर पहुंचा परिवार वालों में कोहराम मच गया. रोते बिलखते परिवार के सदस्य घाट पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद नदी से किशोर का शव बाहर निकाला गया. घटना की सूचना मिलते ही नयागांव पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया. खबर लिखे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही थी. वह इस घटना के बाद परिवार वालों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया.

वहीं तरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर पंचायत के बगही नहर पुल के पास एक वृद्ध की शव शनिवार को पुलिस ने बरामद किया है. शव की पहचान संग्रामपुर गांव निवासी 60 वर्षीय विश्वनाथ राम के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बगही नहर पुल के पास एक शव पड़ा हुआ है.  शिनाख्त के लिए शव का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया तो मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच शव का पहचान किए. मृतक की पत्नी मीरा देवी, पुत्र अभिषेक, विकास व पुत्री निशा फफक-फफक कर रोने लगे. जिन्हें ग्रामीणों ने समझा-बुझा के चुप कराया. मृतक की पत्नी ने बताया कि वे अपने साढू के श्राद्धकर्म में शुक्रवार को सोभे परसा गए थे। वही से शनिवार को वापस आ रहे थे. अब इनकी मौत कैसे हुई मालूम नहीं है.  घटनास्थल पर उपस्थित एएसआई अगस्त कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर मृतक का साइकिल व झोला पड़ा हुआ है लेकिन मृतक के शरीर पर किसी तरह के जख्म नहीं पाए गए.शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया. रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का खुलासा हो पायेगा.

वहीं दरियापुर थाना क्षेत्र के दरिहरा चतुर्भुज में सर्पदंश से एक 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. मृतक धुरी राय शौच करने के लिए गंडक नदी के बांध की तरफ गए थे. इसी बीच उन्हें जहरीले सांप ने काट लिया. स्थानीय लोगों ने घर वालों को सूचना दी. इसके बाद परिजन उन्हें स्थानीय स्तर पर इलाज के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर ले जा रहे थे.लेकिन उन्होंने रास्ते मे ही दम तोड़ दिए. घटना के बाद घर मे मातम पसर गया है.

 

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »