Home Crime बिहार : कटिहार के मेयर शिवराज की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या 

बिहार : कटिहार के मेयर शिवराज की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या 

by Sunil Kumar
0 comment

Chhapra Desk – कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान की गुरुवार रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक मेयर देर शाम एक मामले की पंचायती कर बाइक से घर की ओर लौट रहे थे. वह जैसे ही कटिहार नगर थाना क्षेत्र के सन्तोषी चौक रेलवे गेट के समीप पहुंचे वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने मेयर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. मेयर की छाती में तीन गोली लगने से वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. घटना के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए. अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है.

गम्भीर हालत में मेयर को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार मेयर की हत्या की गई है.  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उनकी हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नही चल पाया है. मेयर की हत्या की सूचना मिलते ही मेडकल कॉलेज में समर्थकों और जानने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बताया जाता है कि मेयर जमीन की खरीद बिक्री के कारोबार से भी जुड़े थे. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है. निवर्तमान मेयर विजय सिंह के बरारी से विधायक निर्वाचित होने के बाद शिवराज पासवान नगर निगम के मेयर निर्वाचित हुए थे.

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »