वुशु चैंपियनशिप के बाद एसजीएफआई गेम में भी रिशु बना सारण चैंपियन ; वुशु चैंपियनशिप के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जीत चुके है गोल्ड मेडल

Chhapra Desk – वुशु चैंपियनशिप में लगातार बेहतर प्रदर्शन करने के बाद रिशु राज ने एसजीएफआई गेम के 40 किलोग्राम वुशु प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर सारण चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया है. अब उनकी तैयारी एसजीएफआई गेम के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता एवं नेशनल प्रतियोगिता में भी गोल्ड मेडल जीतने की है. छपरा शहर के गुदरी बाजार निवासी शिव शंकर प्रसाद एवं दमयंती देवी के पौत्र रिशु राज नवी कक्षा के छात्र हैं और विगत सितंबर महीने में उन्होंने सारण जिला के बाद राज्य स्तरीय वुशु प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर स्टेट चैंपियन का खिताब अपने नाम किया था.

अब कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के तत्वाधान में आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भी सारण से गोल्ड मेडल जीतकर अपना दबदबा कायम रखा है. उन्होंने बताया कि इस बार उनकी तैयारी राज्य स्तरीय एवं राष्ट्रीय स्तर पर भी गोल्ड मेडल जीतने की है. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच वरुण सिन्हा एवं अनिल कार्की के साथ विनय पंडित को भी दिया है. जिनका मार्गदर्शन समय-समय पर उन्हें मिलता रहता है.

Loading

E-paper खेल ब्रेकिंग न्यूज़