छपरा के बनियापुर में हथियार के बल पर भीषण डकैती ; विरोध करने पर एक युवक को मारी गोली, रेफर

Chhapra Desk – सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ख़बसी गांव में बीती देर रात्रि हथियारबंद दर्जनभर अपराधियों ने एक घर में भीषण डाका डाला. इस दौरान विरोध करने पर जहां गृहस्वामी के पुत्र को गोली मार दी. वहीं परिवार वालों के ऊपर चाकू और झंडे से हमला करने उन्हें जख्मी कर दिया. जिसके बाद लाखों रुपए की डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद सभी डकैत आसानी से फरार हो गए. बताया जाता है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के खबसी गांव निवासी गजाधर साह के घर मे डकैतों ने छत के रास्ते प्रवेश किया और लूट की घटना को अंजाम दिया.

इतना ही नही इस घटना का विरोध करने पर अपराधियो ने परिजनों को चाकू घोंपने के बाद एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना नजदीकी थाना गौरा ओपी को दी. सूचना के बाद इसुआपुर और बनियापुर की थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही घरवाले गोली लगने से जख्मी 20 वर्षीय राहुल कुमार को लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया है. इस दौरान सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि गोली राहुल के बायीं जांघ को छेदते हुए निकली है. उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

इस दौरान जांच में पहुंची पुलिस ने पीड़ित के घर से एक गोली भी बरामद हुआ है. वहीं इस घटना के बारे में पीड़ित गजाधर साह ने बताया कि बीती देर रात उनके घर मे ताला टूटने और अन्य कई तरह के आवाज सुनाई देने लगी. जिसके बाद वो अपने कमरे से निकलने के लिये ज्यो ही बिस्तर से उतरे की दो अपराधियो ने उन्हें धक्का देते हुए वापस लेटे रहने की धमकी दी. किसी भी प्रकार से कोई हरकत करने पड़ चाकू मारने की धमकी देने लगे और फिर धीरे धीरे पूरे परिवार को बंधक बना लिया गया. वहीं उनके बेटे राहुल ने जब विरोध किया तो उनके जांघ में अपराधियों ने गोली मार दी. उसके बाद गजाधर साह को भी किसी ने सिर पर वार किया, जिससे उनके सिर में भी जख्म है.

वही उस परिवार के राजेन्द्र गुप्ता ने बताया कि वे सभी इस घटना के क्रम में बार बार राजेंद्र गुप्ता को ढूंढ रहे थे. जिससे यह प्रतीत हो रहा था, की वो सभी मुझे मारने की नीयत से आये थे. लेकिन सयोग से छपरा में ही रहने के कारण मेरी जान बची है. वह जब घर मे नही मिले तो उनलोगों ने मेरे घरवालों पर गोली चलाई और लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट के दौरान तकरीबन 9 लाख के गहने और 2 लाख नकद और दो मोबाइल ले गये हैं. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी प्रारंभ की जाएगी.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़