सारण : शहीद की अंतिम यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों लोग ; अरविंद सिंह अमर रहे के लगे नारे

Chhapra Desk – भारतीय नौसेना के वीर सपूत और मढ़ौरा के वीर शहीद 38 वर्षीय अरविंद कुमार सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचने पर लोगों ने वीर शहीद अमर रहे के नारे से स्वागत किया. शहीद अरविन्द कुमार सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव से अथवा रसूलपुर पहुंचने की सूचना पर उनके गांव और गांव के आसपास के हजारों लोग जमा हो गए थे. सभी  शहीद को एक नजर देखना चाह रहे थे.

दिन के तीन बजे के करीब अमर शहीद के पार्थिव शरीर के पहुंचते ही लोगों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. सभी ने भावभींगी आंखों से शहीद को अंतिम विदाई दी. बता दें कि मढ़ौरा के सिसवा रसूलपुर निवासी 38 वर्षीय अरविंद कुमार सिंह नौसेना के युद्धाभ्यास में शहीद हो गए थे. मंगलवार को मुंबई के भारतीय नौसेना के डॉकयार्ड पर युद्धपोत आईएनएस रणवीर में एक धमाका हुआ था. इस धमाके में अरविंद कुमार सिंह सहित देश के 3 वीर सपूत शहीद और 11अन्य जख्मी हो गए थे.

अरविंद कुमार सिंह के शहीद होने की खबर गांव पहुंचने के बाद से ही आसपास के क्षेत्रों में मातम पसर गया था.  बताया जाता है कि आईएनएस रणबीर युद्धाभ्यास के बाद पूर्वी बेसपोर्ट पर लौट रहा था. इसी दौरान आईएस रणबीर में एक ब्लास्ट हुआ. इस ब्लास्ट के दौरान जवान अरविंद कुमार सिंह के शहीद होने की पुष्टि हुई थी.

Loading

E-paper ब्रेकिंग न्यूज़