लालू की बहू ऐश्वर्या का नहीं हो रहा गुजारा ; खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

Chhapra Desk – लालू यादव का परिवार किसी न किसी कारणवश हमेशा सुर्खियों में रहता है. इस बार लालू परिवार के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय का गुजारा देय भत्ते में नहीं हो पा रहा है. जिसको लेकर उनके द्वारा पटना हाई कोर्ट का दरवाजा गुजारा भत्ता बढ़ाने के लिए खटखटाया है.

इसे लेकर कोर्ट ने जवाब देने के लिए तेज प्रताप को नोटिस भी जारी किया है. इस मामले की सुनवाई जस्टिस आशुतोष कुमार की खंडपीठ ने की. अगली सुनवाई 23 जून को होनी है. विदित हो कि ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने का कोर्ट ने आदेश दिया था. अब वह इस रकम को बढ़ाना चाहती हैं.

मई 2018 में धूमधाम से हुई थी शादी

मई 2018 में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप यादव से धूमधाम से हुई थी. जिसमें तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया था. शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेज ने अचानक से पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था. उनके इस फैसले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी और वहीं लालू और राबड़ी की काफी बदनामी भी हुई थी.

 

Loading

E-paper चटपटी खबरें ब्रेकिंग न्यूज़