फिलिपिंस की सेल्स गर्ल को भाया बिहार का छोरा (लड़का) ; पहली नजर में हो गया प्यार, अब कर ली शादी

GOPALGANJ DESK – विदेशी गर्ल्स को आजकल भारत के छोरे, खासकर बिहारी छोरे कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहे हैं. ऐसे में विदेशी गर्ल्स सब कुछ छोड़ कर शादी के लिए भारत पहुंच रही है. हालांकि बिहार में यह मामला कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. सारण जिले में ऐसी अनेक शादियों के बाद इस बार गोपालगंज के छोरे पर फिलीपींस की सेल्स गर्ल का दिल आ गया. जिसके बाद वह शादी करने के लिए गोपालगंज पहुंची और भारतीय रीति रिवाज से शादी भी कर ली.

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मुरार बतराहा गांव में हुई यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. भारतीय परंपरा के अनुसार दुल्हन की तरह सज संवर कर शादी के मंडप में एक दूसरे के गले मे वरमाला डाली. दुल्हनियां फिलिपींस की वेलमुन डुमरा है. डुमरा को न तो हिंदी आती है न ही हिंदू धर्म के रीति-रिवाज का पता है. फिर भी अपनी प्यार के खातिर गोपालगंज के प्रेमी धीरज प्रसाद के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई.

विदेशी महिला से शादी रचाने वाले धीरज प्रसाद गोपालगंज जिले के फुलवरिया प्रखंड के मुरार बतराहा गांव के रहने वाले हैं. दोनों लड़का-लड़की फिलिपींस में नौकरी करते है. लड़का होटल मैनेजर और लड़की मार्केटिंग डीलर है. फिलिपींस की वेलमुन डुमरा ने धीरज प्रसाद के साथ हिंदू रीति-रिवाज से 18 मई की रात में मुरार बतराहा गांव में शादी रचाई. इस शादी को लेकर इलाके में खूब चर्चा हो रही है.

परिजनों के मुताबिक वेलमुन डुमरा अपनी शादी के लिए स्पेशल वीजा लेकर भारत आई हैं. उनके माता-पिता को वीजा नहीं मिल पाया. जिसके कारण वे शादी में शरीक नही हो सके.

Loading

E-paper ब्रेकिंग न्यूज़