छपरा में बाहर से कमा कर लौट रहे एक युवक की हत्या ; हत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

CHHAPRA  DESK – सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र में बदमाशों के द्वारा एक युवक की पिटाई के बाद उसके गले में फंदा लगाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. उसका शव खैरा थाना क्षेत्र स्थित नहर के समीप से बरामद किया गया है. उसका शव एक छोटे पेड़ पर फंदे के सहारे लटकाया गया है.

वही उसके शरीर पर भी जख्म के काफी निशान थे तथा उसके शरीर पर कीचड़ भी लगा हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के समीप पड़े बैग की तलाशी ली तो उसमें से उस युवक का पहचान पत्र बरामद किया गया. जिसके बाद उस युवक की पहचान तरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी नथचनी राय के 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई.

जिसके बाद खैरा थाना अध्यक्ष के द्वारा इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया. वहीं थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

रात में छपरा जंक्शन उतरने के बाद घर जाने के क्रम में हुआ हादसा

मृत कुंदन के पिता नथुनी राय ने बताया कि वह रायपुर में ट्रक चलाता था. जहां से ट्रेन पकड़ कर मंगलवार की रात्रि छपरा जंक्शन उतरा था. लेकिन सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो उनके द्वारा रायपुर ट्रक मालिक को फोन किया गया तो उसके द्वारा बताया गया कि वह घर जाने के लिए ₹10000 लेकर ट्रेन से निकला है.

जिसके बाद परिवार वाले उसकी खोजबीन कर रहे थे. इसी क्रम में खैरा थाने से उनको सूचना मिली की कुंदन का शव खैरा थाना स्थित नहर के समीप से बरामद किया गया है. इस सूचना के मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया.

हत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

कुंदन की हत्या की की गुत्थी सुलझाने में पुलिस लगी हुई है कि मामला दुश्मनी को लेकर हत्या का है या लूटपाट का. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि वह रात्रि में छपरा जंक्शन उतरने के बाद किसी सवारी से घर जा रहा था. रास्ते में खैरा नहर के समीप उसकी हत्या की गई है. हालांकि उसका बैग भी घटनास्थल से बरामद किया गया लेकिन उसके बैग में ₹10000 नहीं थे.

ऐसी स्थिति में लूटपाट की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. लेकिन उसका मोबाइल सेट एवं गले में सोने का चेन तथा हाथ में सोने की अंगूठी सुरक्षित थी. ऐसी स्थिति में पुलिस फिलहाल किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़