बिग ब्रेकिंग : छपरा में भूमि विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या ; दूसरे युवक को गंभीर स्थिति में किया गया पीएमसीएच रेफर

CHHAPRA DESK सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र स्थित कन्हौली मनोहर मिस्कारी टोला गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई. इस दौरान एक पक्ष के द्वारा की गई फायरिंग में एक युवक की मौत गोली लगने से हो गई. वहीं दूसरे युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया है.

मृत युवक बनियापुर थाना क्षेत्र के कन्हौली मनोहर मिस्कारी टोला गांव निवासी नबीब मियां का 22 वर्षीय पुत्र याकूब बताया गया है. वहीं गंभीर रूप से जख्मी युवक स्थानीय निवासी फरजान मियां का 25 वर्षीय पुत्र नूर आलम बताया गया है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वे लोग घर के समीप स्थित अपनी जमीन पर कार्य कराने गए थे.

उसी बीच विपक्ष के कुछ लोगों के द्वारा अचानक उनके ऊपर फायरिंग की जाने लगी. जिससे याकूब और नूर आलम दोनों को गोली लग गई. जिसके बाद परिजन रोते-पीटते दोनों को लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजन कुमार के द्वारा याकूब को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं नूर आलम की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची बनियापुर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद घरवालों में कोहराम मच गया. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है. वहीं सूचना के बाद सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़