छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्चा एवं एक महिला समेत तीन की मौत ; एक शव की नहीं हुई शिनाख्त

छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्चा एवं एक महिला समेत तीन की मौत ; एक शव की नहीं हुई शिनाख्त

CHHAPRA DESK – छपरा जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में 1 बच्चा एवं एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत तेनुआ गांव के समीप अंकित चौहान के धक्के से एक वृद्ध महिला की मौत मौके पर हो गई. मृत महिला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव निवासी सरीखन राय की 70 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी बताई गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पति-पत्नी दोनों डॉक्टर से इलाज करवाने के बाद घर के समीप बस से उतर कर पैदल जा रहे थे.

उसी बीच किसी अनियंत्रित वाहन ने पार्वती देवी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई. वहीं इस घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकलने में सफल रहा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं दूसरी घटना में दरियापुर थाना अंतर्गत टरवा मगरपाल गांव के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने एक बच्चे को रौंद दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. मृत बच्चा दरियापुर थाना क्षेत्र के टरवा मगरपाल गांव निवासी वुलू राम का 5 वर्षीय विजय कुमार बताया गया है, जो कि बाराबंकी ( उ प्र ) का मूल निवासी है. वह दरियापुर के टड़वा मगरपाल गांव में अपने ननिहाल आया हुआ था. जहां अनियंत्रित पिकअप वैन ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं सूचना के बाद घरवालों में कोहराम मचा हुआ है.


जबकि दूसरी घटना में रसूलपुर थाना अंतर्गत किसी अज्ञात वाहन ने एक युवक को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई. वहीं सूचना के बाद थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है. मृतक की उम्र करीब 48 वर्ष बताई जा रही है. समाचार प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Loading

Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़