सीओ का रिश्वत लेते वीडियो वायरल ; सीओ ने कहा फर्जी है वीडियो

सीओ का रिश्वत लेते वीडियो वायरल ; सीओ ने कहा फर्जी है वीडियो

CHHAPRA DESK – सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जहां अंचलाधिकारी तरैया का रिश्वत लेते एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सीओ 500 रुपए नोट का बंडल लेती नजर आ रही है. रुपए कितने हैं इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हलचल न्यूज़ नही करता है. वीडियो में पैसे देने वाले का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन देने वाला यह कह रहा है की मैडम थोड़ा रियायत कीजिए और मैडम बोल रही है की थोड़ा और बढ़ा दीजिए. वीडियो में शाहपुर का भी जिक्र है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल होने लगा. जब वायरल वीडियो के पड़ताल के लिए सीओ श्रेया मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया की कुछ लोगो द्वारा जमीनी विवाद में उनसे गलत कार्य करने का दबाव बनाया जा रहा था. मेरे द्वारा उनके गलत कार्यो को नहीं किया गया तो अनलोगो ने मेरा डीप फेंक आईडी से फर्जी वीडियो बनाकर मेरी छवि धूमिल करने के लिए वायरल किया जा रहा है. पहचान होने पर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.

इधर वायरल वीडियो के पड़ताल में चंचलिया मुखिया नंदकिशोर साह द्वारा सीओ के विरुद्ध सारण डीएम को एक शिकायत पत्र देने की बात सामने आई. जिसका भी शिकायत पत्र वायरल हो रहा है. जब इस बारे में मुखिया से बात की गई तो उन्होंने घटना से इंकार करते हुए बताया की मेरा कोई फर्जी हस्ताक्षर करके डीएम को आवेदन भेज दिया है. जिसमें मुखिया ने अज्ञात के विरुद्ध उनके फर्जी हस्ताक्षर का दुरुपयोग करने के मामले में थाने में आपत्ति दर्ज कराई है.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़