करीब ₹20 लाख का आभूषण लेकर लौट रहा स्वर्ण व्यवसायी अचानक हुआ गायब ; समय बीतने के साथ परिवार वालों में छा रही मायूसी

करीब ₹20 लाख का आभूषण लेकर लौट रहा स्वर्ण व्यवसायी अचानक हुआ गायब ; समय बीतने के साथ परिवार वालों में छा रही मायूसी

 

CHHAPRA DESK – सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र से अचानक गायब हुए स्वर्ण व्यवसायी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिलने के कारण जहां परिवार वालों में मायूसी जाने लगी है. वही पुलिस टीम इस मामले के उद्भेदन को लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है. इसी क्रम में आज पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी सचिन के परिवार वाले एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां उन लोगों के द्वारा एसपी डॉक्टर कुमार आशीष से गुहार लगाई गई है. अपहृत स्वर्ण व्यवसायी छपरा शहर के नगर थाना अंतर्गत साहेबगंज बूटनबाड़ी मोहल्ला निवासी स्वर्गीय द्वारिका प्रसाद का पुत्र एवं राजेश गोल्ड का भाई सचिन कुमार है.

इस घटना के संबंध में सचिन की पत्नी एवं परिवार वालों ने बताया कि वह व्यापार के सिलसिले में कोलकाता गए थे और वहां से वापस लौटने के बाद 21 अगस्त को पटना से छपरा के लिए बस पकड़े थे. जहां अवतार नगर थाना क्षेत्र में सड़क जाम के कारण वह बस से उतरकर किसी के बाइक पर लिफ्ट लेने के बाद गड़खा पहुंचे, जहां उसे बाइक वाले के द्वारा चिंतामनगंज स्थित एक नर्सिंग होम के सामने ड्रॉप किया गया. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. लेकिन उसके बाद उस स्वर्ण व्यवसायी का कोई ट्रेस अभी तक नहीं मिल पाया है.

 

जिसको लेकर उनके बड़े भाई राजेश कुमार गोल्ड के द्वारा गड़खा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर अपने भाई को शीघ्र बरामद किए जाने को लेकर गुहार लगाई है. वहीं करीब दो सप्ताह बीतने पर पूरा परिवार आज सारण एसपी कार्यालय पहुंचा, जहां उन लोगों के द्वारा सचिन की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई गई है. इस मामले में सारण एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने उन्हें आश्वासन दिया कि एसटीएफ का गठन किया गया है. पुलिस टीम पूरे मामले की तफ्तीश में लगी हुई है. शीध्र ही कुछ सार्थक रिजल्ट सामने आएगा.

Loading

71
E-paper ब्रेकिंग न्यूज़