दिनदहाड़े उप मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली ; गंभीर स्थिति में भर्ती

दिनदहाड़े उप मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली ; गंभीर स्थिति में भर्ती

ARRAH DESK – आरा में रविवार को बेखौफ और हथियारबंद बदमाशों ने एक उप मुखिया को बीच रास्ते में घेरकर गोली मार दी। इस हमले में उप मुखिया बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए आरा शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल जख्मी की हालत गंभीर बनी हुई है. यह मामला जिले के संदेश थानाक्षेत्र के फुलाड़ी गांव का है. हालांकि इस खूनी वारदात को अंजाम किस कारण से दिया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. जबकि गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घायल की पहचान संदेश थानाक्षेत्र के फुलाड़ी गांव वार्ड-14 निवासी नाथु साव के बेटे दीपक कुमार केशरी (32) के रूप में हुई है. दीपक पेशे से एक किराना दुकानदार हैं और वह खंडोल पंचायत के वर्तमान उप मुखिया भी हैं. बताया जा रहा है कि दीपक कुमार केशरी रविवार सुबह अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर किराना दुकान का सामान खरीदने संदेश बाजार जा रहे थे. इसी बीच फुलाड़ी गांव स्थित एक नंबर स्टैंड के पास बाइक सवार हेमलेट पहने दो हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. फिर उन पर जानलेवा हमले के तहत तबाड़तोड़ फायरिंग करने लगे.

इस हमले में उनके पेट में दाहिनी तरफ गोली लग गई और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए. इधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और तुरंत घायल को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित डॉ. विकास सिंह के क्लीनिक में भर्ती कराया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है चिकित्सक गोली निकालने के प्रयास में लगे हुए हैं. जख्मी उप मुखिया के दोस्त लवकुश पंडित ने बताया कि दीपक कुमार केशरी जो हमारे पंचायत के उप मुखिया भी हैं, वो आज सुबह अपनी किराना दुकान का सामान खरीदने के लिए मोटरसाइकिल से संदेश बाजार जा रहे थे.

तभी अपाची बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर जख्मी कर दिया है. घायल या उनके परिवार वालों की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. घटना को अंजाम किसने और क्यों दिया है, ये हम लोगों को या उनके परिजनों को भी मालूम नहीं है जबकि घायल उप मुखिया का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी को दाहिनी तरफ पेट में गोली लगी है, जिससे उनकी पूरी आंत को नुकसान पहुंचा है. फिलहाल हम लोग गोली निकालने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन मरीज की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है.

वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी आरा सदर परिचय कुमार ने बताया कि एक उप मुखिया को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारी है. पुलिस घटना के कारण का पता लगाने और इसमें शामिल अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है. जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और इसमें शामिल अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़