नाव हादसे में लापता चारों लोगों का शव नदी से बरामद ; घाट पर मचा कोहराम

नाव हादसे में लापता चारों लोगों का शव नदी से बरामद ; घाट पर मचा कोहराम

CHHAPRA DESK – सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा नदी में बीती शाम नाव हादसे में लापता चारों लोगों का शव आज नदी से बरामद कर लिया गया. जिसके बाद प्रशासन की देखरेख में चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है. वही चार शवों के बरामद होने के बाद घाट पर कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो-रोकर हाल बेहाल था. फिलहाल चारों शवों का पोस्टमार्टम कराये जाने की प्रक्रिया की जा रही है. इस मामले में कौन पूछना अध्यक्ष ने बताया कि बीते दिन नाव हादसे में लापता चारों व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया है,

जिसे पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.मृत चारों व्यक्ति सोनपुर थाना क्षेत्र के बबुरबानी गांव निवासी मुकेश कुमार पे० भूषण राय, मृत्युंजय कुमार पे०-विरेन्द्र राय, नागेन्द्र राय पे०-देवशरण राय एवं भीष्म कुमार, पे०-पताली राय बताये गये हैं.बताते चलें कि सोनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेहाल नाथ मंदिर से गंगाजल पंचायत के बबुरबानी जा रही एक नाव बीती शाम बिजली के हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई थी. जिस पर नाविक सहित कुल 16 लोग सवार थे. जिससे दो नाविक करंट से झुलस गए और अफरातफरी के बीच नाव नदी में डूब गई थी.

घटना की खबर मिलते ही गांव के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए और दस यात्रियों को नदी से निकाला जबकि चार लोग लापता थे. हालांकि स्थानीय गोताखोरों के साथ सूचना के बाद पहुंची एसडीआरएफ की टीम भी शवों की तलाश में जुटी, लेकिन तब तक रात होने के कारण शव को निकाला नहीं जा सका था. वही आज सुबह से ही शवों की तलाश में टीम लगी हुई थी और दोपहर तक एक-एक कर चारों शवों को बरामद कर लिया गया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं उस समय करंट लगने से दो नाविक झुलस गए थे, जिसमें सोनपुर थाना क्षेत्र के बबुरबानी, वार्ड नं0-8 निवासी स्व० रामजनम राउत का पुत्र भूषण राय एवं स्व० दीनदयाल राय के पुत्र कामेश्वर राय इलाजरत हैं.

Loading

67
Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़