नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या ; एसपी ने कहा 24 घंटे में सरेंडर करें अपराधी, नहीं तो…!

नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या ; एसपी ने कहा 24 घंटे में सरेंडर करें अपराधी, नहीं तो…!

MOTIHARI DESK – बिहार के मोतिहारी जिला में अपराधियों ने बीती रात एक नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के बीजधारी ओपी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान बीजधारी ओपी थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव निवासी 30 वर्षीय मणी प्रकाश यादव के रूप में की गई है. गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगा है. बताया जाता है कि दो बाइक से चार लोग मणी प्रकाश को बुलाने के लिए घर पर आए थे. फिर वे अपने साथ लेकर चले गए. इसके बाद पता चला कि गोली मारकर मणी प्रकाश की हत्या कर दी गई है. सूचना पर बीजधारी ओपी पुलिस पहुंची. चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह भी पहुंचे. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश दिखा. इसके बाद एसपी स्वर्ण प्रभात भी मौके पर पहुंचे. लोगों को समझाकर शांत कराया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

शराब की सूचना देता था मणी प्रकाश यादव

मणी प्रकाश यादव प्राथमिक विद्यालय में नाइट गार्ड था. उसकी पत्नी आंगनबाड़ी में सहायिका है. कहा जा रहा है कि घटना में शामिल सभी चार आरोपित शराब का धंधा करते थे. इसकी सूचना थाने को मणी प्रकाश ने दी थी. इसको लेकर विवाद चल रहा था. मणी प्रकाश यादव के भाई संजय कुमार ने बताया कि रात में खाना खा कर उनका भाई स्कूल जाने ही वाला था कि दो बाइक पर सवार हो कर गांव के ही चार लोग शशि कुमार, मनीष कुमार, सुबोध कुमार और जियालाल घर आए और वे लोग उसे बुलाकर ले गए थे. जिसके बाद गोली मार कर हत्या कर दी. इन चार लोगों पर नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है.

एसपी ने की 25-25 हजार के इनाम की घोषणा

अब इस पूरे मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने खुद संज्ञान लिया है. घटना को अंजाम देने वाले चार नामजद आरोपितों के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. साथ ही जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. कहा है कि 24 घंटे के अंदर में अपराधी सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके घर की कुर्की-जब्ती की जाएगी. एसपी ने कहा कि घटना में शामिल सभी आरोपितों का आपराधिक इतिहास रहा है.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़