बाढ़ का कहर : बाढ़ के पानी मे डूबने से एक महिला समेत दो की मौत

बाढ़ का कहर : बाढ़ के पानी मे डूबने से एक महिला समेत दो की मौत

CHHAPRA DESK – सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में बाढ़ के पानी में डूबने से एक महिला समेत दो व्यक्ति की मौत हुई है. पहली घटना जिले के डोरीगंज से सामने आई है, जहां डोरीगंज थाना क्षेत्र के रायपुर बिंदगावा गांव के 35 वर्षीय महिला की डूबने से मौत हो गई. ग्रामीण के अथक प्रयास से दो घंटे बाद शव को खोज निकाला गया. शव निकाले जाने के साथ ही परिवार वालों में रोनापीटना लग गया. वहीं डोरीगंज पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया है. घटना के संदर्भ में स्थानीय मुखिया अशोक राय ने बताया कि बाढ़ के पानी से पूरा गांव जलमग्न है.

इसी दरम्यान धनजु राय की 35 वर्षीय पत्नी लगमानो देवी गांव में ही चिकित्सक के यहां जा रही थी और पानी का सही अंदाजा नहीं मिलने के कारण उनका पैर पानी में फिसल गया. जिससे वह गहरे पानी में चल गई और डूब गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण पानी में कूद पड़े और घंटों मशक्कत कर शव को बाहर निकाला. वहीं घटना की सूचना पर डोरीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया.

वहीं दूसरी घटना सोनपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां, राहर दियर गांव निवासी एक अधेड़ व्यक्ति की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव में जाने के दौरान बाढ़ के पानी में बह गए और डूबने से उनकी मौत हो गई. जब तक उन्हें ग्रामीणों के द्वारा पानी से निकाला जाता तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. जिसके पास फोन उठाना पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

Loading

56
E-paper ब्रेकिंग न्यूज़