अलग-अलग हादसो में एक युवती समेत तीन की मौत ; युवती ने ऐसा क्या कर दिया ?

अलग-अलग हादसो में एक युवती समेत तीन की मौत ; युवती ने ऐसा क्या कर दिया ?

CHHAPRA DESK – सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में एक युवती समेत तीन व्यक्ति की मौत हुई है. वह युवती पढ़ाई लिखाई में तेज थी, लेकिन कुछ ऐसा कर दिया कि परिवार वालों के बीच अब मातम पसरा हुआ है. मृत युवती सारण जिले के मकेर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर दर्ज गांव निवासी प्रमोद कुमार की 19 वर्षीय पुत्री वंदना कुमारी बताई गई है. उसका शव घर के कमरे में फंदे से लटकते हुए पाया गया. परिवार वालों के अनुसार वह बाहर पढ़ती थी और इस वक्त वह घर आई थी. उसके द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किया गया है. लेकिन यह कदम उसके द्वारा किन परिस्थितियों में उठाया गया इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है. परिवार वालों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया. वहीं मकेर थाना पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया है.

वहीं दूसरी घटना में भेड़ चराने गए एक अधेड़ की मौत नदी में डूबने से हो गई. मृतक की पहचान जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत सिताब दियारा के शोभा गांव निवासी स्वर्गीय रामपृत भगत के 49 वर्षीय पुत्र जय नारायण भगत के रूप में की गई. उसका शव नदी से बरामद किए जाने के साथ ही परिवार वालों में रोना-पीटना लग गया. वही सूचना के बाद रिविलगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया. वहीं छपरा सदर अस्पताल में मृतक के परिवार वालों ने बताया कि वह भेड़ चराने के लिए गए हुए थे. वापस लौट के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबकर उनकी मौत हुई है.

जबकि तीसरी घटना में सर्पदंश से एक अधेड़ की मौत हो गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह खेत में धान की रोपनी करने गए थे, जहां विषैले सर्प ने उन्हें डस लिया और अचेत अवस्था में उन्हें स्वास्थ्य केंद्र से छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान मढौरा थाना क्षेत्र निवासी फकीर मोहम्मद के 50 वर्षीय पुत्र मुस्तकीन अंसारी के रूप में की गई. परिवार वालों ने बताया कि वह खेत में धान की रोपनी के लिए गए थे. जहां किसी विषैले सर्प ने उन्हें डस लिया. जिसके बाद वह लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

Loading

48
Uncategorized