वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मारी थी गोली ; पुनः वारदात को अंजाम देने पहुंचे चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर मारी थी गोली ; पुनः वारदात को अंजाम देने पहुंचे चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

PATNA DESK – पुलिस ने आपसी वर्चस्व की लड़ाई में एक शख्स को गोली मारने के आरोप में 4 आरोपियों को एक पिस्टल और 4 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक जो पिस्टल मिली है, इसी पिस्टल से शख्स पर जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में पहले भी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में दानापुर की एएसपी दीक्षा ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक शख्स पर गोली चलाई गयी थी और उसे जान से मारने की कोशिश की गयी थी. जिसको लेकर केस दर्ज किया गया था और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

वही पुलिस को इन चार आरोपियों के एक जगह इकट्ठा होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि आपसी वर्चस्व की लड़ाई में गोली चलाई गयी थी. दो ग्रुपों के बीच झगड़ा था, जिसको लेकर जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में कुल 6 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और 2 लोगो की तलाश जारी है. इस वारदात में प्रयुक्त पिस्टल भी इन लोगों के पास से जब्त की गयी है. साथ ही 4 कारतूस भी जब्त किए गये हैं.

सभी आरोपी फक्कर महतो घाट पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से इकट्ठा हुए थे. वही गिरफ्तार अभियुक्तों में सूरज कुमार पिता नागेश्वर राय, मो याहिद पिता मो० रमजान इमलीतल निवासी हैं. जबकि आकाश कुमार पिता आनन्द राय धोबी टोला और आयुष कुमार पिता रिंकु सिंह भट्‌ठी पर थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं.

Loading

48
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़