छपरा शहर में लगातार दूसरे दिन फा’यरिंग से एक युवक गंभीर स्थिति में किया गया पीएमसीएच रे’फर

छपरा शहर में लगातार दूसरे दिन फा’यरिंग से एक युवक गंभीर स्थिति में किया गया पीएमसीएच रे’फर

CHHAPRA DESK – सारण जिले में अपराधी पूरी तरह बेलगाम होते नजर आ रहे हैं. जब चाहे जहां हत्या, लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम दे दे रहे हैं. छपरा में लगातार दूसरे दिन भी हुई फायरिंग में गंभीर से जख्मी युवक को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. जबकि बीते दिन भी अंधाधुंध फायरिंग में एक युवा गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे पटना रेफर किया गया था. ताजा मामला छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत शक्ति नगर मंदिर के समीप की है.

जहां, घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार अधेड़ के ऊपर दनादन फायरिंग शुरू कर दी. उस दौरान दो गोली उसको लगी है. एक गोली उसके कमर में लगी है, जबकि दूसरी गोली उसके बाजू के समीप लगी हुई है. आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. गंभीर रूप से जख्मी अधेड़ छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत प्रभुनाथ नगर मोहल्ला निवासी पशुपति सिंह का 40 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश सिंह बताया गया है.

इस घटना के बाद परिवार वाले कुछ भी बताने से परहेज करते रहे. जिसके कारण इस घटना के विषय में विस्तृत जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बताते चले कि बीते दिन भी छपरा शहर से गुजर रहे फोरलेन गड़खा थाना क्षेत्र के मेहिया पुल के समीप कार सर्विसिंग करवा रहे उत्सव पर एक बाइक सवार दो अपराधियों ने पहुंचते के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी.

अपराधियों के द्वारा उत्सव को तीन गोली मारी गई. जबकि चौथी गोली सर्विसिंग सेंटर के पानी टंकी में लगी है. गोली लगने से जख्मी युवक जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के भैंसमारा गांव निवासी स्व ब्रजेश सिंह का 25 वर्षीय पुत्र उत्सव सिंह बताया गया है. बताते चलें कि उत्सव सिंह का ईट भट्ठा भी चलता है. उसे गोली कांड मामले में अभी पुलिस जांच कर ही रही है तब तक अपराधियों ने पुनः दूसरी वारदात को अंजाम दिया है.

 

Loading

254
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़