रोटरी क्लब छपरा ने सड़क पर ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों के लिए मेथवलिया चौक पर लगाया शेड

रोटरी क्लब छपरा ने सड़क पर ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों के लिए मेथवलिया चौक पर लगाया शेड

 

CHHAPRA DESK – छपरा शहर के मेथवलिया चौराहा पर पुलिस कर्मियों की सुविधा के लिए रोटरी क्लब छपरा द्वारा शेड की व्यवस्था की गई. इस शेड का लोकार्पण आज रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विपिन चाचान और मुख्यालय एडिशनल डीसीपी राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर एडिशनल डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अमरेंद्र कुमार सिंह भी मौजूद रहे. मौके पर विपिन चाचान ने कहा कि पुलिसकर्मी 24 घंटे आम लोगों की सेवा में तत्पर रहते हैं लेकिन सड़क पर उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं रहती. जिसे देखते हुए रोटरी क्लब द्वारा कई शहरों में यात्री शेड और अन्य व्यवस्थाएं की गई है और इसी के तहत छपरा में भी मेथवालिया चौक पर पुलिस कर्मियों के लिए शेड बनवाया गया है.

ताकि, भीषण गर्मी और बरसात में पुलिसकर्मी थोड़ी सुरक्षा के बीच अपनी ड्यूटी कर सकें. इस मौके पर यात्री शेड के लोकार्पण समारोह में पहुंचे एडिशनल डीसीपी राकेश कुमार ने रोटरी क्लब के इस कार्य की सराहना की ओर कहा कि इस शेड की स्थापना से सड़क पर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को काफी सहूलियत होगी और खासकर बारिश के मौसम में उनका बचाव होगा. एडिशनल डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अमरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि सारण जिला में रोटरी क्लब छपरा लगातार पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहा है और कई जगहों पर रोड डिवाइडर और अन्य

योजनाओं के माध्यम से पुलिस विभाग की मदद में रोटरी क्लब हमेशा आगे रहता है‌. इस समारोह में पूर्व अध्यक्ष अमरेश मिश्रा, संजीव कुमार, शंभूनाथ सिंह, प्रेसिडेंट हिमांशु किशोर, नितेश दुबे, आदर्श कुमार, राजेश गोल्ड पंकज कुमार मनोज मंगलम सहित कई रोटरी सदस्य मौजूद थे. इसके पूर्व छपरा पहुंचने पर रोटरी के गवर्नर विपिन चचन और उनकी पत्नी शिल्पी चाचान का रोटरी सदस्यों ने बुके देकर गर्मजोशी से स्वागत किया.

 

Loading

67
E-paper Social