एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में हथियार व कारतूस के साथ 4 हिरणों के कीमती सिंग बरमाद

एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में हथियार व कारतूस के साथ 4 हिरणों के कीमती सिंग बरमाद

JAMUI DESK – बिहार के जमुई में एसएसबी की टीम ने हिरण की सिंग और देसी रायफल और कारतूस बरामद किया है. मामला खीजरा गांव स्थित चरका पत्थर थाना क्षेत्र का है. यहां सुरक्षाबलों ने हिरण का कीमती सींग, हथियार और कारतूस जब्त किया है. सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की 16वीं वाहिनी द्वारा ऐतिहासिक संयुक्त ऑपरेशन करके ये बड़ी कार्रवाई की है. सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की 16वीं वाहिनी, खैरा जमुई, ने एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है.

कमांडेंट मनीष कुमार और सहायक कमांडेंट अभिनव तोमर के नेतृत्व में सी समवाय ने चरका पत्थर थाना पुलिस और फॉरेस्ट विभाग की टीम के साथ मिलकर खीजरा गांव के पास जंगल में एक संयुक्त रेड ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया.ऑपरेशन के दौरान टीम ने बड़े पैमाने पर अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाते हुए सामग्रियों की बरामदगी की है.

4 हिरण के कीमती सिंग,1 देसी रायफल,2 जिंदा कारतूस पकड़ा है.इस ऑपरेशन का मुख्य उद्देश्य जंगलों में अवैध शिकार और हथियारों के प्रयोग पर पूर्णतया रोक लगाना था. इस मामले में एसएसबी कमांडेंट मनीष कुमार एसएसबी ने बताया कि ”पुलिस और फॉरेस्ट विभाग की टीमें मिलकर आने वाले समय में भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रखेंगी.” सुरक्षाबल, पुलिस और वन विभाग की संयुक्त कारवाई से जंगली जानवरों का अवैध शिकार करने वालों अपराधियों में हड़कंप है.

Loading

48
E-paper