तपती गर्मी में कुल्फी बेचकर लोगों को गर्मी से दिलाता था राहत ; लू लगने से हो गया सबकुछ खत्म

तपती गर्मी में कुल्फी बेचकर लोगों को गर्मी से दिलाता था राहत ; लू लगने से हो गया सबकुछ खत्म

CHHAPRA DESK – गांव छोड़कर तपती गर्मी में भी दो पैसा कमाने के लिए शहर आया था. जहां कुल्फी बेचकर गर्मी से लोगों को राहत दिलाता था. लेकिन, तपती गर्मी में कुल्फी बेचते-बेचते उसी को लू लग गया और लू लगने के बाद स्थिति ऐसी बिगड़ी की करकटनुमा घर में सोया तो सोया ही रह गया. उसकी मौत हो गई. हालांकि इससे पहले उसके द्वारा घर पर फोन कर इसकी सूचना दी गई थी. मृत युवक जिले के अमनौर थाना अंतर्गत खास पट्टी गांव निवासी जयनारायण महतो का 35 वर्षीय पुत्र जगमोहन महतो उर्फ मनसी बताया गया है.

जो कि छपरा शहर के नगर थाना अंतर्गत मौना मोहल्ला में एक करकटनुमा कमरे में रहकर शहर में कुल्फी बेचा करता था. इस घटना की सूचना के बाद परिवार वाले छपरा पहुंचे. वहीं नगर थाना पुलिस ने शो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है. पाटन के दौरान मृत्यु के परिवार वालों ने बताया कि वह कमाने के लिए छपरा शहर के नगर थाना अंतर्गत मौना मोहल्ले में रहता था और दिनभर कुल्फी बेचा करता था. इसी बीच बीते दिन कुल्फी बेचने के दौरान उसे तेज बुखार हुआ और फोन पर घर वालों की इसकी सूचना देने के बाद वह अपने किराए के कमरे में जाकर पंखा चला कर सो गया.

जहां उसकी तबीयत और भी बिगड़ गई क्योंकि कमरे में ऊपर करकट तो नीचे रेत भरा हुआ है. ऐसी स्थिति में उसकी मौत लू लगने से ही हुई है. वहीं पुलिस प्रशासन की माने तो उसकी मौत का कारण संभावित हार्ट अटैक आना बताया जा रहा है. वैसे उस युवक के मौत के सही कारणों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी. फिलहाल सभी की निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई है. बताया जाता कि मृतक अपने पीछे पत्नी के साथ तीन छोटे-छोटे बच्चों को भी छोड़ कर गया है. अब परिवार वालों के सामने भूखो मरने की स्थिति उत्पन्न हो गई है. क्योंकि, पूरे परिवार के सामने अब रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है.

Loading

67
E-paper ब्रेकिंग न्यूज़