विद्युत स्पर्शाघात से एक बच्ची एवं एक महिला समेत तीन की मौत ; परिवार में मचा कोहराम

विद्युत स्पर्शाघात से एक बच्ची एवं एक महिला समेत तीन की मौत ; परिवार में मचा कोहराम

CHHAPRA DESK – सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्र में विद्युत स्पर्शाघात से एक बच्ची एवं एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हुई है. जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत दफ्तरपुर गांव में हैंड पंप पर स्नान करने के दौरान करंट का तेज झटका लगने के कारण एक व्यक्ति की मौत मौके पर हुई है. मृतक की पहचान जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के दफ्तरपुर गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह उनके घर में हैंडपंप में ही मोटर पंप लगाये है. आज वह हैंड पंप चलकर स्नान कर रहे थे इस बीच उन्हें करंट का तेज झटका लगा और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है. वहीं दूसरी घटना में जिले के मांझी थाना अंतर्गत डुमाईगढ़ नया टोला गांव में करंट लगने से 5 वर्षीय एक बच्ची की मौत हुई है. मृत बच्ची की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के डुमाईगढ़ नया टोला निवासी इंद्रजीत सहनी की 5 वर्षीय पुत्री अंशिका कुमारी के रूप में की गई. इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों में मातम पसर कर गया.

जबकि तीसरी घटना में कोपा थाना अंतर्गत चतरा गांव में करंट लगने से एक महिला की मौत हुई है. मृत महिला की पहचान जिले के कोपा थाना क्षेत्र के चतरा गांव निवासी स्वर्गीय धर्मनाथ साह की 70 वर्षीय पत्नी सुनैना कुंवर के रूप में की गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह घर में बिजली का कार्य कर रही थी तभी उनका हाथ नंगे तार की चपेट में आकर सट गया और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई. जिसके बाद परिवार वालों में रोना पीटना लग गया. वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया है.

Loading

67
Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़