बिहार-यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी को एस आई टी ने दबोचा ; बिहार व यूपी में दर्ज हैं 29 मामले

बिहार-यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी को एस आई टी ने दबोचा ; बिहार व यूपी में दर्ज हैं 29 मामले

PATNA DESK – बिहार-यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी को एस आई टी और बगहा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस कुख्यात की गिरफ्तारी बगहा स्थित उसके घर से हुई है. जिसके बाद बगहा पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बता दें कि बगहा के धनहा थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में उसकी तलाश थी. उसके पास से एक डबल बैरल देसी कट्टा समेत कारतूस बरामद हुआ है.

बिहार और यूपी में 29 मामले हैं दर्ज

बिहार व यूपी के मोस्टवांटेड जवाहर यादव पर धनहा थाना में भी चार कांड दर्ज हैं. इसके अलावा 25 अन्य मामलें बगहा के अन्य थानों समेत यूपी में दर्ज हैं. इस प्रकार बिहार और यूपी में उसके खिलाफ कुल 29 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के लिए लंबे समय से यह अपराधी वांटेड की लिस्ट में था. एसआईटी की टीम ने उक्त अपराधी को उसके घर से दबोचा है. पुलिस ने न्यायिक हिरासत में अपराधी को बगहा उपकारा भेज दिया है.

15 मार्च को भारत फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में बगहा के अपराधी जवाहर यादव का नाम आया था. जब उसका अपराधिक इतिहास खंगाला गया तो उस पर बिहार और यूपी के विभिन्न थानों में 29 केस दर्ज पाए गए. एसआईटी की टीम ने उक्त अपराधी को उसके घर से दबोचा गया. उसके घर से ही एक डबल बोर का कट्टा समेत चार जिंदा कारतूस और कैश के साथ साथ दो मोबाइल जब्त हुआ.

Loading

67
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़