स्कूल से लौट रही तीसरी कक्षा की छात्रा को ट्रैक्टर ने रौं’दा ; अलग-अलग सड़क हा’दसों में तीसरी कक्षा की छात्रा सहित दो की मौ’त

स्कूल से लौट रही तीसरी कक्षा की छात्रा को ट्रैक्टर ने रौं’दा ; अलग-अलग सड़क हा’दसों में तीसरी कक्षा की छात्रा सहित दो की मौ’त

CHHAPRA DESK – सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्र में तीसरी कक्षा की छात्र सहित दो लोगों की मौत हुई है. पहली घटना सारण जिले के अमनौर थाना अंतर्गत विद्यालय से पढ़कर घर लौट रही तीसरी कक्षा की छात्रा को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद दिया. जिसके बाद आनन-फानन में परिवार वाले उसे लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. मृत बच्ची की पहचान जिले के अमनौर थाना अंतर्गत अमनौर जान गांव निवासी गोपाल राय की 7 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी के रूप में की गई है.

चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार में रोना-पीटना लग गया. वही सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उस दौरान मृत बच्ची के पिता गोपाल राय ने बताया कि वह गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी. विद्यालय से लौटते क्रम में पड़ोसी गांव के ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में लिया, जिसके कारण वह गंभीर से घायल हो गई.

तब उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में जिले के कोपा थाना अंतर्गत बलिया गांव के सभी मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रही बाइक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. मृत व्यक्ति पहचान जिले के कोपा थाना अंतर्गत बलडीहा गांव निवासी स्वर्गीय भगवती प्रसाद तिवारी के पुत्र जयप्रकाश तिवारी के रूप में की गई. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

जिसके बाद पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि वह बीती देर रात्रि पैदल घर लौटे रहे थे उसी बीच तेज रफ्तार से जा रही बाइक ने उन्हें ठोकर मार दिया था. जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता तबतक उनकी मौत हो गई थी.

 

Loading

56
Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़