छपरा सदर अस्पताल के पूर्व सिविल सर्जन सह पटना के क्षेत्रीय स्वास्थ्य उपनिदेशक शराब सेवन के मामले में निलंबित ; होटल के कमरे से हो गए फरार

Chhapra Desk – छपरा सदर अस्पताल के पूर्व सिविल सर्जन सह पटना के क्षेत्रीय स्वास्थ्य उपनिदेशक डॉ जे पी सुकुमार अंततः शराब सेवन के मामले में निलंबित हो ही गए. उनपर यह कार्रवाई सीएम नीतीश कुमार के समाज सुधार यात्रा में रोहतास, सासाराम के एक होटल में शराब के सेवन को लेकर की गई है. यह निलंबन बिहार सरकार के संयुक्त सचिव के द्वारा की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ सुकुमार क्षेत्रीय उप निदेशक स्वास्थ्य सेवाएं पटना प्रमंडल के पद पर आसीन है. मुख्यमंत्री के समाज सुधार यात्रा के दौरान को भी प्रोटोकॉल के पालन में सासाराम के एक होटल में वे ठहरे थे.

समाज सुधार यात्रा के दौरान 23 दिसंबर को उनके साथ अन्य कमरे में ठहरे लोग जांच के क्रम में शराब सेवन के दोषी पाए गए थे. उस दौरान डॉक्टर सुकुमार जांच में सहयोग नहीं करते हुए होटल से फरार हो गए थे. जिसको लेकर विभाग के द्वारा उनके ऊपर निलंबन की कार्रवाई की गई है. इस दौरान वह पटना में स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय में रहेंगे तथा उन्हें निलंबन के दौरान जीवन निर्वाह भत्ता ही देय होगा.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़