थाना से 500 गज दूरी पर एटीएम तोड़कर लाखों ले गए चोर और सोती रह गई पुलिस

थाना से 500 गज दूरी पर एटीएम तोड़कर लाखों ले गए चोर और सोती रह गई पुलिस

CHHAPRA DESK – छपरा जिले से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एटीएम तोड़ गिरोह के अपराधियों ने थाना से महज 500 गज दूरी पर स्थित स्टेट बैंक के एटीएम को तोड़कर लाखों रुपए चोरी कर लिया और पुलिस सोती रह गई. पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. मामला तब प्रकाश में आया जब सुबह स्थानीय लोगों की नजर एटीएम के चेंबर का ताला उसके बाहर सड़क पर टूटे हुए पड़ी. जिसके बाद इस बात की सूचना मशरक थाना पुलिस को दी गई और यह बात देखते ही देखते आग की तरह फैल गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस थाने में जुटी हुई है. घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र अवस्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप के सामने की है. जहां से 500 गज की दूरी पर थाना भी है. घटना बीती देर रात्रि की बताई गई है. जहां गैस कटर की मदद से भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम मशीन को काटकर लाखों रुपए की चोरी की गई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. वहीं बैंक वालों के पहुंचने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि एटीएम मशीन में उस समय कितने लाख रुपए थे. फिलहाल जांच जारी है.


मौके पर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक दिन पहले ही एटीएम में रूपये डाले गए थे. मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. हालांकि सूत्रों ने बताया कि एक दिन पहले ही 24 लाख रुपए एटीएम में डाले गए थे. हालांकि इसकी पुष्टि बैक अधिकारी ही कर पाएंगे.

Loading

89
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़