बीच बाजार में हथियार लहरा रहे एक अपराधी को तथा अपराध की योजना बना रहे दूसरे अपराधी को पुलिस ने दबोचा

बीच बाजार में हथियार लहरा रहे एक अपराधी को तथा अपराध की योजना बना रहे दूसरे अपराधी को पुलिस ने दबोचा

CHHAPRA DESK – छपरा जिले के अलग-अलग क्षेत्र से थाना पुलिस ने दो अपराधियों को दो देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पहली घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव की है. जहां बीच बाजार में हथियार लहरा रहे एक अपराधी की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी बनियापुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव निवासी प्रकाश कुमार सिंह बताया गया है.

वहीं दूसरी घटना में सोनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चेता बाबा स्थान के समीप लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे एक अपराधी को एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने दबोच लिया है. पकड़ा गया अपराधी सोनपुर थाना क्षेत्र के चक अपसैद गांव निवासी दीपक कुमार बताया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए सारण एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि दोनों अपराधियों के खिलाफ थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

बनियापुर में हथियार लहरा रहे अपराधी के पास से एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं सोनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.

Loading

67
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़