रोटरी क्लब छपरा ने मेधा सम्मान समारोह का आयोजन कर सफल छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Chhapra Desk –  मेधा सम्मान समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि राजेन्द्र कॉलेज के पूर्व प्रचार्य डॉ मृदुल शरण, रोटरी क्लब छपरा के अध्यक्ष अमरेंदर सिंह, रोटेरियन डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ,शम्भू नाथ सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित का किया. रोटरी क्लब ने एक इंस्टीट्यूट के सभागार में सफल छात्र व इंटर परीक्षा में कॉमर्स में 2nd टॉपर को सम्मानित किया. एसएससी परीक्षा में सफल छात्र विवेक कुमार , अंकित कुमार और बिहार पुलिस में सफल छात्रा जूही कुमारी को सम्मानित किया गया. वही कॉमर्स में जिले का नाम रोशन करने पर स्वेता कुमारी पिता चंद्रिका सिंह,एवम श्रेया कुमारी पिता राजेश कुमार मिश्रा को सम्मानित किया गया.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मृदुल शरण ने कहा कि आज के परिवेश में नौकरी में सफल होना बहुत बड़ी बात होती है वही साइंस टॉपर श्वेता कुमारी को भी आशीर्वाद दिया कि वह इसी तरह आगे बढ़ते रहो.रोटरी क्लब के अध्यक्ष अमरेंदर सिंह ने सभी आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि रोटरी क्लब छपरा इस तरह के कार्यक्रम हमेशा आयोजित करते रहती है, ताकि बच्चों का हौसलअपजाइ होता रहे और एक दूसरे को देख कर बच्चे और अच्छी तरह से पढ़ाई करें कि उन्हें भी रोटरी क्लब के मंच से सम्मानित होने का मौका मिलेगा.

इंस्टीट्यूट के निदेशक ई सौरभ राज ने बताया कि इंस्टीट्यूट जो की गोदरेज बिल्डिंग हरिमोहन गली में है, अपने कार्य में बेहतर रिजल्ट देने के लिए हर वो जरूरी कदम उठा रही है जिससे आने वाले दिनों में छपरा से ज्यादा से ज्यादा बच्चो का सरकारी नौकरी का सपना साकार हो और बच्चे बाहर जा कर पढ़ाई करने को विवश न हो. सफलता पा कर छात्रों का हौसला काफी बुलंद है और आने वाले समय में और सभी परीक्षा में सर्वाधिक रिजल्ट देकर अपने इंस्टीट्यूट का अपने शहर का नाम रौशन करेंगे.कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी के प्रेसिडेंट अमरेंद्र कुमार सिंह ने किया वही मंच संचालन रोटेरियन सुरेश कुमार सिंह ने किया. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन आईबीटी के निदेशक ई सौरभ राज ने किया. कार्यक्रम में, शंभू प्रसाद सिंह, रोटरी के सेक्रेटरी हिमांशु किशोर, तेजनारायण के साथ अन्य लोग मौजूद थे.

Loading

E-paper ब्रेकिंग न्यूज़