पूर्व डीजीपी के रिश्तेदार सह प्रसिद्ध चिकित्सक दंपति की सड़क हादसे में मौत ; कार चालक की स्थिति गंभीर

Gaya Desk – गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 पर गोपालपुर गांव स्थित मालती धर्म कांटा के समीप सड़क हादसे में बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के रिश्तेदार सह प्रसिद्ध चिकित्सक दंपति की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक दंपति झारखंड के धनबाद निवासी डॉक्टर शिवचरण ओझा एवं उनकी पत्नी डॉ रेणुका शर्मा बताये गये हैं. वही कार चालक भरत पांडेय गंभीर रूप से घायल हैं, जोकि धनबाद का ही रहने वाला है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चिकित्सक दंपति अपनी कार से औरंगाबाद जा रहे थे. तभी चालक ने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया और खड़ी कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें डॉ रेणुका शर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि उनके पति की मौत अनुमंडल अस्पताल ले जाने के दौरान है गई. वहीं उक्त घटना के बाद चालक भरत पांडे गंभीर रूप से घायल है. इस बात की जानकारी देते हुए चालक ने बताया कि हम सब लोग धनबाद से औरंगाबाद की ओर जा रहे थे.

तभी कंटेनर आगे से आकर लगा दिया. जिसके बाद कंटेनर में जाकर टक्कर हो गई. जिससे घटना हो गई है. उक्त घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पोस्टमार्टम हेतु शव को कब्जे में लेकर गया मगध मेडिकल अस्पताल के लिए भेज दिया है. बताते चलें कि मृत दंपति के एक पुत्र और एक पुत्री है. पुत्री डॉक्टर है तथा बेटा अमेरिका में जॉब करता है. दोनों अमेरिका में ही रहते हैं.

साभार – धीरज गुप्ता

Loading

Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़