विजिलेंस की टीम ने कनीय अभियंता को 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

विजिलेंस की टीम ने कनीय अभियंता को 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

PATNA DESK –  विजिलेंस की टीम ने बक्सर के कनीय अभियंता को ₹30000 घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया. अभियंता भोला प्रसाद के द्वारा सात निश्चय योजना कार्य के लिए एमबी बुक देने के नाम पर 90 हजार की मांग की गई थी. जहां रिश्वत की पहली किश्त 30 हजार रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताते चलें कि बक्सर में कनीय अभियंता भोला प्रसाद ने सात निश्चय योजना में कार्य कराने के लिए ठेकेदार विनोद कुमार सिंह से एमबी बुक देने के लिए 90 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. वहीं स्पेशल विजलेंस की टीम ने रिश्वत की पहली किस्त 30 हजार रुपए लेते हुए कनीय अभियंता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

पीसी एक्ट 7 के तहत मामला दर्ज

वहीं आर्थिक अपराध इकाई के एडीजी नैयर हसनैन खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जानकारी दी है कि विनोद कुमार सिंह नाम के ठेकेदार ने बक्सर के कनीय अभियंता भोला प्रसाद के खिलाफ सात निश्चय योजना के कार्य के लिए एमबी बुक देने के नाम पर 90 हजार रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी. SVU की टीम ने पीसी एक्ट 7 के तहत मामला दर्ज करते हुए छापेमारी की.

मामला दर्ज करते हुए स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम बक्सर के पंचायती राज विभाग पहुंची, जहां कनीय अभियंता भोला प्रसाद को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार कनीय अभियंता भोला प्रसाद के कार्यालय से कई काजगात भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल विजलेंस यूनिट की टीम उनसे पूछताछ कर रही है.

Loading

78
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़