वैशाली में एक्सिस बैंक से एक करोड़ की लू’ट मामले में पुलिस ने लू’ट कांड में एक युवती एवं युवक का सीसीटीवी फुटेज किया जारी

वैशाली में एक्सिस बैंक से एक करोड़ की लू’ट मामले में पुलिस ने लू’ट कांड में एक युवती एवं युवक का सीसीटीवी फुटेज किया जारी

VAISHALI DESK – बिहार के वैशाली जिले के लालगंज में एक्सिस बैंक से हुई एक करोड़ की डकैती मामले में पुलिस ने एक युवती और एक युवक का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. जिनकी पहचान करने वाले को पुलिस इनाम भी देगी. खबर मिली है कि एक अपराधी के साथ एक महिला बैंक लूट से पहले बैंक के ATM में गई थी। लेकिन बिना पैसा निकाले ही वापस लौट गई. महिला जिस युवक के साथ ATM में गई थी, वह बैंक लूट में शामिल बताया जा रहा है.

उसी ने पूरी घटना को अंजाम दिया. वह बड़ी आसानी से बैंक लूटने के बाद मौके से फरार हो गया. लूट की पूरी घटना को हथियार के बल पर अंजाम दिया गया. सूचना मिलते ही हाजीपुर से एसपी सहित पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. जानकारी के मुताबिक, दो मोटरसाइकिल से पहुंचे चार अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस महिला की भी खोज करने में लगी हुई है. हालांकि मुजफ्फरपुर आईजी ने महिला के बैंक लूट कांड में शामिल न होने की बात कही है. लेकिन महिला संदिग्ध बताई जा रही है. पुलिस ने अब महिला और अपराधियों का फोटो भी जारी कर दिया है. कई टीम बनाई गई हैं जो विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही हैं. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद लालगंज से हाजीपुर के तरफ भाग गए. पुलिस लालगंज बाजार से लेकर हाजीपुर तक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी हुई है.

लूटी गई रकम का अभी तक का पता नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस के द्वारा बताया गया कि लगभग एक करोड़ रुपये की लूट हुई है. बैंक में अभी भी कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं जो पूरे मामले की जानकारी लेने और लूट की रकम का पता लगाने में जुटे हुए हैं. पुलिस हर बिंदु से जांच-पड़ताल करने में लग गई है.  आम सूचना इकाई से भी पता लगाया जा रहा है। इसके तहत आम लोगों से भी अपील की गई है कि पहचान होने पर सूचना देने पर इनाम दिया जाएगा.

Loading

Uncategorized