50 मिनट में ₹50 हजार रूपयों का थैला कार्यालय पहुंचते ही उड़ाया ; CCTV में कैद हुई तस्वीरें

50 मिनट में ₹50 हजार रूपयों का थैला कार्यालय पहुंचते ही उड़ाया ; CCTV में कैद हुई तस्वीरें

 

CHHAPRA DESK – छपरा में चोर-उचक्कों व बदमाशों का खौफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिनदहाड़े प्रतिदिन ये किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छपरा सदर अस्पताल से सामने आया है. जहां बैंक से अस्पताल कार्यालय पहुंचने के 50 मिनट के क्रम में उचक्कों ने अंतत: उस अस्पताल कर्मी का ₹50000 के थैला कार्यालय से लेकर रफुचक्कर हो गये. जिनकी पूरी करतूत अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है.

सीसीटीवी में जहां पल्सर बाइक का नंबर और दो उचक्को की तस्वीर स्पष्ट रूप से देखी जा रही है. पीड़ित अस्पताल कर्मी जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के डुमरी अड्डा निवासी मिथिलेश कुमार सिंह के पुत्र विजय कुमार सिंह बताए गए हैं, जो कि छपरा सदर अस्पताल के आरडीडीई कार्यालय में परिचारी के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने घर के छत की ढलाई को लेकर अपने खाते शहर के मोना चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से ₹50000 निकासी किये थे

.

मरीज बनकर उनके कार्यालय में घुसे और रुपए का थैला लेकर भागे

इस मामले में पीड़ित अस्पताल कर्मी विजय कुमार सिंह ने बताया कि बैंक से ₹50 हजार निकाल कर आरडीडीई अपने कार्यालय पहुंचे और थैला कार्यालय की टेबल पर रख दिए. उसी बीच तीन-चार युवक उनके पास पहुंचे और बोले कि इलाज कराना है. जिसके बाद उनके द्वारा बताया गया की ओपीडी में जाकर डॉक्टर से इलाज करायें.

जिसके बाद वह अपने काम में लग गये, तब तक टेबल से उनके रूपयों का थैला लेकर वह लोग भाग गए. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि उनके कार्यालय से एक युवक उनके रूपयों का थैला लेकर भाग रहा है और बाइक पर बैठकर सहयोगियों के साथ फरार हो जा रहा है. इस मामले में पीड़ित के द्वारा स्थानीय थाने में इस बाबा शिकायत की गई है.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़