यह गिरोह यात्रियों को झां’से में लेकर कार ले जाकर रास्ते में करता था लू’टपा’ट ; ₹50000 नगद के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, बोलोरो जब्त

यह गिरोह यात्रियों को झां’से में लेकर कार ले जाकर रास्ते में करता था लू’टपा’ट ; ₹50000 नगद के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, बोलोरो जब्त

CHHAPRA DESK – यात्रा के दौरान लग्जरी कार में बैठाकर भोले भाले यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के एक सदस्य को भगवान बाजार पुलिस ने पूर्वी चंपारण से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी व ₹50 हज़ार नकद बरामद किया है. गिरफ्तार युवक पूर्वी चंपारण के डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के सरया बदुरहा गांव का रहने वाला आस मोहम्मद का पुत्र अमजद हुसैन है. इस संदर्भ में भगवान बाजार थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठिया गांव निवासी इंजीनियर रामकिशोर मांझी का सामान लूट फरार हो गए थे.

इसके बाद भगवान बाजार थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वही अनुसंधान के क्रम में तकनीकी साक्ष्य व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लूट में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. जबकि उस लूट में शामिल तीन बदमाश अभी भी फरार है. उनके लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. विदित हो कि शुक्रवार को नई दिल्ली से बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन से उतरकर एक इंजीनियर जलालपुर जाने के लिए गाड़ी की प्रतीक्षा में खड़े थे कि तभी एक सफेद रंग के बोलेरो के साथ कुल चार अपराधी आए और उन लोगों ने उनको गाड़ी रोक कर पूछने लगे कि कहां जाना है.

जिसके बाद उन्होंने जलालपुर जाने के लिए कहा. तत्पश्चात, उन लोगों ने अपनी गाड़ी से जलालपुर ले जाने के लिए कहने लगे. हालांकि उन्होंने बैठने से इनकार कर दिया तब उन्हें समझाने बुझाने के बाद झांसे में लेकर वह लोग चल दिए और रास्ते में ले जाकर उनके साथ लूट पाट की. बदमाश उनके पास से ₹70000 नकद एवं बैग लूटने के बाद गाड़ी से धक्का देकर बाहर गिरा दिया और भाग गए.

वही आरा के रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति को भी लुटेरों ने जंक्शन से ले जाकर नगर थाना क्षेत्र में उतर सामान लेकर फरार हो गए थे. गिरफ्तार बदमाश के पास से ₹50000 नकद, उस घटना में प्रयुक्त मोबाइल और एक बोलेरो को भी जप्त किया है. छापामारी टीम में भगवान बिहार थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह के साथ, चंद्र प्रकाश सिंह, मोहम्मद महताब खान सहित अन्य शामिल थे.

Loading

67
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़