छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में एक अज्ञात समेत पांच की मौत

Chhapra Desk – छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें एक बच्ची और एक बच्चा समेत पांच व्यक्ति शामिल है. वहीं एक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. छपरा जिले के नयागांव थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर अज्ञात बस के धक्के से एक युवक की मौत हो गई. मृतक नयागांव थाना क्षेत्र के डुमरी बुजुर्ग निवासी हरेंद्र महतो का 18 वर्षीय पुत्र राजन कुमार बताया गया है. वहीं दूसरी घटना में रिविलगंज थाना अंतर्गत सुधर छपरा गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई.

मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के शमशुद्दीन पुर गांव निवासी गुलाम सरवर का 8 वर्षीय पुत्र रेहान बताया गया है. वहीं तीसरी घटना में मकेर थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर किसी चार पहिया वाहन की चपेट में आने से 2 वर्षीय बच्ची की मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई. मृतका मकेर थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद जमील का 2 वर्षीय पुत्री अलीशा प्रवीण बतायी गई है. बताया जाता है कि वह घर के समीप खेल रही थी. तभी किसी कार वाले ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद उसे मकेर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. वहीं चौथी घटना में गड़खा थाना अंतर्गत अलोनी पेट्रोल पंप के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई. मृतक गड़खा थाना क्षेत्र के पिरौना गांव निवासी स्वर्गीय वकील मांझी का 18 वर्षीय पुत्र अमरदीप कुमार बताया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह घर से कहीं जा रहा था इसी बीच अलोनी पेट्रोल पंप के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई और आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वही पांचवी घटना में छपरा सोनपुर रेल खंड पर दिघवारा रेलवे स्टेशन के समीप बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर 35 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई.

सूचना के बाद सोनपुर थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पहचान के लिए उसे सुरक्षित रखा गया है. समाचार प्रेषण तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है. वहीं अन्य चार शवों को संबंधित थाना पुलिस द्वारा छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

Loading

Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़