छपरा-बलिया रेलखंड स्थित मझनपुरा रेलवे ढाला पर बदमाशों ने गेटमैन समेत दो को घोंपा चाकू ; स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ की जमकर धुनाई

Chhapra Desk-  छपरा-बलिया रेलखंड स्थित मझनपुरा ढाला पर शुक्रवार की देर शाम एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने गेटमैन सहित दो लोगों को चाकू घोंप जख्मी कर दिया. वहीं इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश को पकड़ लिया. जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई. इस दौरान चाकू लगने से जख्मी दोनों युवक समेत बदमाश को भी स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चाकू लगने से जख्मी दोनो की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा-बलिया रेलखंड के मझनपुरा ढाला पर गेटमैन हरेंद्र राय ड्यूटी कर रहे थे. उन्होंने छपरा से बलिया जाने के लिए ट्रेन का सिग्नल मिलने पर फाटक बंद कर दिया. तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे और गेट खोलने का दबाव बनाने लगे. गेटमैन ने ट्रेन आने की जानकारी दी तो वे गेटमैन से उलझ गए. तभी उसी गांव के परमात्मा सिंह का पुत्र अभिनव कुमार सिंह ने पहुंच कर उनको समझाने का प्रयास किया तो वे उसके साथ भी मारपीट करने लगे. इसी बीच एक युवक ने गेटमैन व अभिनव को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. उसके बाद स्थानीय लोगो ने चाकू मारकर भाग रहे एक युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. जिससे वह भी जख्मी हो गया. पकड़ा गया बदमाश रिविलगंज थाना क्षेत्र के बैजूटोला निवासी शत्रुधन सिंह का पुत्र जितेंद्र सिंह बताया गया है. इस दौरान दो बदमाश भाग निकलने में सफल रहे.

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़