अलग-अलग हा’दसों में तीन व्यक्ति की मौ’त ; परिवार शोकाकुल

अलग-अलग हा’दसों में तीन व्यक्ति की मौ’त ; परिवार शोकाकुल

CHHAPRA DESK – सारण जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में तीन व्यक्ति की मौत हो गई. दो व्यक्ति की मौत जहां सड़क हादसे में हुई है. वहीं तीसरे व्यक्ति की मौत छपरा-मांझी रेलखंड पर ट्रेन से गिरकर हुई है. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. सारण जिले के मकेर थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर देर रात हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पटना के एक व्यक्ति की मौत उपचार के दौरान हुई है. मृतक की पहचान पटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पथलापुर गांव निवासी विंदर सिंह के 32 वर्षीय पुत्र दिलीप सिंह के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अनियंत्रित ट्रक ने उसे अपनी चपेट में लिया. जिसके कारण गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके मौत की सूचना मिलते है घर वाले रोते-पीटते पहुंचे और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया. वही गौरा थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक की पहचान सारण जिले के मढौरा थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव निवासी जगलाल शाह के 52 वर्षीय पुत्र शिवनाथ साह के रूप में की गई.

सूचना के बाद गौरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया. वहीं इस घटना के बाद परिवार वालों में रोना-पीटना लगा हुआ है. गौरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है. जबकि तीसरी घटना में छपरा-मांझी रेलखंड पर रिविलगंज थाना अंतर्गत मुकरेड़ा गांव स्थित रेलवे ढाला के समीप से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया.

जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि किसी ट्रेन से गिरने के कारण उस युवक की मौत हुई है. रिविलगंज थाना पुलिस ने सूचना के पास शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शल की पहचान नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम के बाद शव को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा.

Loading

56
Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़