बंधन बैंक कर्मी से ₹9.95 लाख की लू’ट ; नकाबपोश अ’पराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बंधन बैंक कर्मी से ₹9.95 लाख की लू’ट ; नकाबपोश अ’पराधियों ने दिया घटना को अंजाम

SUPAUL DESK – बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी रोजाना हत्या, लूट, डकैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले से सामने आया है. जहां पर बीते दिन अज्ञात अपराधियों ने बंधन बैंक के कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनसे करीब नौ लाख 95 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए. हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला जिले छातापुर थाना क्षेत्र के रानीपट्टी नहर के पास रेलवे ढाला का है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीरपुर स्थित मुख्य शाखा से बैंक कर्मचारी सुमित कुमार, संदीप कुमार और चिंटू कुमार नौ लाख 95 हजार रुपए की निकासी के बाद एक कार पर सवार होकर प्रतापगंज शाखा के लिए यह रकम ले जा रहे थे. जैसे ही कार रानी पट्टी गांव के नहर के समीप रेलवे ढाला के समीप पहुंची और सड़क पर ब्रेकर को पार करने के दौरान कार की रफ्तार धीमी हुई और दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी और कार के रूकते ही बन्दूक की नोक पर 9 लाख 95 हजार रुपए लूट कर फरार हो गये.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही भीमपुर थाने की पुलिस और ललित ग्राम थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. इस मामले को लेकर भीमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना के संदर्भ में बैंक कर्मियों से जानकारी ली जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़